भोजपुर में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, दो अन्य घायल, CM नीतीश ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

3/23/2024 8:28:00 AM

 

पटनाः बिहार के भोजपुर जिले में पीरो थाना क्षेत्र के तिवारी डीह गांव के पास शुक्रवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे में लोगों की हुई मौत को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा है, ‘‘यह घटना अत्यंत दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं।'' उन्होंने इस दुर्घटना में घायल लोगों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

वहीं पीरो अनुमंडल पुलिस अधिकारी राहुल कुमार सिंह ने बताया कि यह हादसा दो मोटरसाइकिल और एक ट्रक के आपस में टकरा जाने के कारण हुआ। उन्होंने बताया कि एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और यह मोटरसाइकिल एक अन्य मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिससे 4 लोगों की जान चली गई। उनके अनुसार, पहले मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार थे और दूसरे पर दो लोग सवार थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में घायल दो लोगों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static