Road Accident: सीतामढ़ी में ट्रक और टेम्पो की भीषण टक्कर में बच्ची समेत 3 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

5/22/2024 12:26:10 PM

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से बेहद की दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक मासूम बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर चौक के समीप की है। मृतकों की पहचान नेपाल के खौरा गांव निवासी समशुल अंसारी, रमनगरा के रोजा अंसारी के पुत्री खजीदा अंसारी (8) व फतेहपुर निवासी एन खान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात को टेम्पो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रहा था तभी 11 बजे के करीब एक अनियंत्रित ट्रक ने टेम्पो को बुरी तरह से रौंद दिया। ऑटो में तकरीबन 9 लोग सवार थे। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया गया है, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले पर सब-डिविजनल पुलिस पदाधिकारी राम कृष्ण ने कहा कि हमें सूचना मिली कि कल रात 10:30 बजे एक ऑटो जो रेलवे स्टेशन से सोनबरसा जा रही थी और मोहनपुर चौक के पास उसकी एक ट्रक से टक्कर हो गई और ऑटो में सवार 9 लोगों में से 3 लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। बाकि लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static