बिहार में BJP नेता की गोली मारकर हत्या तो महात्मा गांधी सेतु पर बस में लगी भीषण आग, पढ़ें Top 10 News

8/29/2022 6:06:27 AM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में गायघाट स्थित महात्मा गांधी सेतु पर आज हाजीपुर से पटना आ रही सवारी बस में अचानक आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। उधर, राज्य के समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

Tejashwi Yadav ने कहा- गुरुग्राम का मॉल भाजपा नेताओं का
हरियाणा के गुरुग्राम में मॉल बनवाने का आरोप झेल रहे बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं राजद के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि इस भवन के निर्माण में भाजपा नेताओं की संलिप्तता उजागर होने के बाद मॉल को बना रही व्हाइटलैंड कंपनी भी कह रही है कि इस मॉल से उनका (तेजस्वी) कोई संबंध नहीं था।

सुशील मोदी ने ललन सिंह को दी चुनौती
भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो घोषणा करें कि इस मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव निर्दोष हैं।

तेजस्वी यादव ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, जमानत पर छूटे
कोरोना महामारी के दौरान सरकारी आदेश एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम के उल्लंघन के मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने पटना की एक अदालत में शनिवार को आत्मसमर्पण किया, जहां उन्हें बाद में जमानत पर मुक्त कर दिया गया।

समस्तीपुर में अपराधियों ने BJP नेता को सरेआम गोलियों से भूना
बिहार मे समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं प्रमुख आभूषण विक्रेता रधुवीर स्वर्णकार की गोली मारकर हत्या कर दी एवं उनके सहयोगी दिलीप साह को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

सत्ता और स्वार्थ की खातिर नीतीश ने बिहार को धकेल दिया पीछेः रविशंकर
भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ महागठबंधन के साथ सरकार बनाने को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा नीतीश कुमार ने सत्ता और स्वार्थ की खातिर प्रदेश के विकास को पीछे धकेल दिया है।

महात्मा गांधी सेतु पर हाजीपुर से पटना आ रही बस में लगी भीषण आग ​​​​​​​
राजधानी पटना के गायघाट स्थित महात्मा गांधी सेतु पर पाया संख्या 40 के पास हाजीपुर से पटना आ रही सवारी बस में अचानक आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने किसी तरह से सभी यात्रियों को नीचे उतारा।

JDU विधायक बीमा भारती के खिलाफ सम्मन जारी करने का आदेश
बिहार में पटना की एक अदालत ने चेक बाउंस के मामले में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) विधायक बीमा भारती के खिलाफ प्रथम द्दष्टया मामला सही पाते हुए सम्मन जारी करने का आदेश दिया।

बिहार के कृषि मंत्री ने धान की खेती पर अपने विभाग से मांगी विस्तृत रिपोर्ट
बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने राज्य में धान की खेती को प्रभावित करने वाले सूखे जैसे हालात पर अपने विभाग से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। सुधाकर सिंह ने कहा कि बरसात की कमी के कारण कुछ क्षेत्रों में धान के खेतों में बड़ी-बड़ी दरारें पड़ गई हैं।

पटना में महागठबंधन के दलों ने दिखाई एकजुटता  
बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आज पटना में महागठबंधन के दलों ने एकजुटता दिखाई और जदयू प्रदेश कार्यालय में संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान महागठबंधन के सभी पार्टियों ने एक सुर में कहा कि भाजपा जांच एजेंसीयों का दुरूपयोग गलत ढंग से करती है।

सुशील मोदी के बयान पर ललन सिंह ने किया पलटवार
बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। हाल ही में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि अवध बिहारी चौधरी के विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद जदयू की उलटी गिनती शुरू हो गई। उनके इस बयान पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पलटवार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static