"जब लोग पैसों के सामने नतमस्तक थे तब हेमंत सोरेन पूजा में थे लीन", JMM का अनंत अंबानी के विवाह समारोह पर तंज

Monday, Jul 15, 2024-11:55 AM (IST)

रांची: एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी अंबानी परिवार की तरफ से शादी का न्योता मिला था, लेकिन हेमंत सोरेन शादी में शामिल नहीं हुए। वहीं, झामुमो ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह पर तंज कसा है।

जेएमएम ने कहा कि जब लोग पैसे वाले की शादी में नतमस्तक थे तब हेमंत सोरेन काल भैरव के सामने नतमस्तक थे। झामुमो ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि कथनी और करनी का फर्क देखिए। जब लोग पैसों के सामने नतमस्तक थे, झारखंडी जन नेता भगवान काल भैरव के सामने शीश नवा रहे थे, तब सोरेन पूजा में लीन थे।

बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन ने बीते रविवार को पत्नी कल्पना सोरेन के साथ वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ महादेव जी के दर्शन कर राज्यवासियों की सुख, शांति, समृद्धि और स्वस्थ जीवन की कामना की। इस दौरान हेमंत सोरेन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं बनारस आता रहता हूं। मेरा इस शहर से काफी साल पुराना लगाव है। इस शहर को लेकर मेरी आस्था और भक्ति है। यह शहर मुझे काफी पसंद है। वहीं, इससे पहले सीएम हेमंत ने शनिवार को कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना सोरेन के साथ सोनिया से मिलने पहुंचे थे। जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन की ये सोनिया गांधी से पहली मुलाकात है। फिर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। दिल्ली के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हुई इस बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी मौजूद थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static