"इस बार INDIA गठबंधन को जनता पूरी तरह से उखाड़ फेंकने वाली है", Ranchi में बोले उत्तराखंड के CM

5/2/2024 6:41:56 PM

Ranchi: संजय सेठ एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में आम और सामान्य जनता के बीच हमेशा उनके साथ सगजता से और सरलता से काम किया है और आज मैंने हर वर्ग का समर्थन उनके साथ यहां देखा है। ऐसा लग रहा था कि संजय सेठ का नामांकन न हो रहा हो यहां के हर व्यक्ति का नामांकन हो रहा था और इस बार इनकी बड़ी जीत होने वाली है। ये कहना था उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जो आज एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ के नामाकंन व नामांकन सभा मे भाग लेने पहली बार रांची पहुंचे थे।

PunjabKesari

"इस बार जनता इनको पूरी तरह से उखाड़ फेंकने वाली है"
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि लोगों में लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर बड़ी उत्सुकता है कि कब वो अपना वोट डालेंगे। वहीं उत्तराखंड में यूसीसी लागू करने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि उत्तराखंड से जो यूसीसी की गंगोत्री निकली है उसे बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में भी कहा है। निश्चित रूप से देश इसकी प्रतीक्षा कर रहा है। झारखंड में भी जो घुसपैठ व डेमोग्राफिक चेंज की समस्या है उस पर रोक लगेगी। वहीं इंडी गठबंधन पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि ये कोई सरकार बनाने के लिए गठबंधन नहीं है। ये गठबंधन अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए, तुष्टिकरण करने के लिए और अपना परिवार बचाने के लिए है, लेकिन इस बार इनका अस्तित्व बचने वाला नहीं है। इस बार जनता इनको पूरी तरह से उखाड़ फेंकने वाली है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं नामांकन सभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और वर्तमान गठबंधन सरकार, राजद और कांग्रेस के परिवारवाद पर हमला बोला और जनता से इनके विरुद्ध भाजपा व एनडीए को वोट देने की अपील की। वहीं इस मौके पर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने भी प्रदेश की वर्तमान गठबंधन सरकार के कारनामों और कांग्रेस के कारनामों पर जमकर हमला बोला और एनडीए उम्मीदवार संजय सेठ को इस बार रिकार्ड मतों से विजयी बनाने की जनता से अपील की। जदयू प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद ने कहा कि इस बार प्रदेश में 13 फूल और 1 फल खिलाने के काम जनता करने वाली है और मोदी जी का जो नारा अबकी बार 400 उसमें झारखंड की जनता भी 14 सीटों पर एनडीए को जिता कर भेजने वाली है। वहीं, रांची लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ ने जनता से मोदी के कामों के आधार पर वोट मांगा। उन्होंने कहा कि आज की नामांकन सभा मे रांची के हर पंचायत व गांव से लोग अपने पैसे से नामांकन सभा में आए क्योंकि मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से इस चिलचिलाती धूप में हजारों की संख्या में लोग इसमें शामिल हुए। ये इस बात का संकेत है कि इस प्रदेश के अंदर कांग्रेस और जेएमएम की सरकार जिसने जनता के साथ वादाखिलाफी की। 4 जून को प्रदेश की जनता 13 फूल और 1 फल की माला प्रधानमंत्री के गले मे पहनाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि नामांकन सभा के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभा स्थल से लेकर समाहरणालय तक रोड शो किया जिसमें एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ और नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, प्रदेश जदयू अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद खीरू महतो सहित हजारों कार्यकर्ताओ के साथ समाहरणालय पहुंचे जहां संजय सेठ ने अपना नामांकन किया, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सुदेश महतो, खीरू महतो व नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static