"चंपई सोरेन ने जो निर्णय लिया वह आत्मघाती", राजेश ठाकुर बोले- मेरी पूरी सहानुभूति उनके साथ है

Wednesday, Aug 28, 2024-10:29 AM (IST)

रांची: चंपई सोरेन 30 अगस्त को बीजेपी में शामिल होंगे। चंपई सोरेन के इस फैसले के बाद झारखंड में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि चंपई सोरेन ने जो निर्णय लिया है वो बिल्कुल आत्मघाती है। उन्होंने कहा कि मेरी पूरी सहानुभूति उनके साथ है।

राजेश ठाकुर ने कहा कि पार्टी ने उनको जितना सम्मान दिया वह सम्मान उनको कहीं और मिलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर उनको हेमंत सोरेन से नाराजगी थी तो उनको उसी समय आपत्ति दर्ज कराते हुए मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होने देना चाहिए था। अब चंपई सोरेन अपमान की बात कह रहे हैं, लेकिन उनसे ज्यादा तो किसी को पार्टी ने सम्मानित ही नहीं किया।

राजेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा की मजबूरी यह है कि उनके पास चार-चार मुख्यमंत्री हैं उन्हें वह काबिल नहीं मानती है। उन्होंने कहा कि विभिन्न जगहों से मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री बुलाए जा रहे हैं। बावजूद इसके उन्होंने चंपई पर भरोसा जताया है तो हमें लगता है कि वह सारी बातें होगी जिसे वही लोग बता पाएंगे। चंपई के जाने से न तो किसी को फर्क पड़ता है न उनके आने से भारतीय जनता पार्टी को फर्क पड़ता है।

बता दें कि चंपई सोरेन द्वारा बीजेपी में शामिल होने के फैसले पर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने उन्हें 'शिबू सोरेन का हनुमान' करार दिया। वहीं, इस पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा, ''विभीषण को हनुमान बताकर, हनुमान का अपमान ठीक नहीं। भगवान हनुमान का अपमान बर्दाश्त नहीं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static