डिप्टी मैनेजर की शर्मनाक हरकतः शराब के धंधे में पड़ा घाटा तो ग्राहकों के लॉकर से निकाले जेवर और...

9/21/2021 6:20:44 PM

पलामूः झारखंड में बैंक के डिप्टी मैनेजर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल, उसे शराब के धंधे में 40 लाख का घाटा हुआ तो उसने ग्राहकों के लॉकर से जेवर निकाल लिए। साथ ही जेवर गिरवी रखकर पैसों को 5% ब्याज पर उधार देने लगा। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने डिप्टी मैनेजर को हिरासत में ले लिया है।
PunjabKesari
मामला पलामू जिले का है, जहां पर डिप्टी मैनेजर प्रशांत ने लॉकडाउन का गलत फायदा उठाकर लोगों के लॉकर को तुड़वा लिया। साथ ही उसमें से गहने उड़ा लिए। डिप्टी मैनेजर गायब गहनों को स्वर्ण कारोबारियों के पास 3 प्रतिशत के ब्याज दर पर गिरवी रखता था। साथ ही उससे मिले पैसे को वह 5 प्रतिशत ब्याज पर आगे देता था। वहीं मामले का खुलासा तब हुआ जब 10 दिन पहले एक ग्राहक लॉकर खोलने गया तो उनके पास जो चाबी थी, उससे लॉकर नहीं खुला। इसके बाद बैंक मैनेजर गन्धर्व कुमार ने लॉकर तुड़वाने के लिए तकनीशियन को बुलाया। जब लॉकर टूटा तो उसमें सिर्फ चांदी के जेवर थे जबकि सोने के जेवर नहीं मिले। इस खबर के बाद बैंक में लॉकर रखने वाले ग्राहक आने लगे। कुछ ग्राहकों का लॉकर उनकी चाबी से खुल गया जबकि 4 ग्राहकों के लॉकर नहीं खुले।
PunjabKesari
बता दें कि 4 ग्राहकों का लॉकर नहीं खुलने पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने लॉकर को तुड़वाया। लॉकर टूटते ही वहां मौजूद चारों ग्राहक के पैरों तले जमीन खिसक गई। उनके लॉकर से सोने के सारे जेवरात गायब थे। इसके बाद महिला ग्राहक बैंक में ही रोने लगी। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा डिप्टी मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static