धनबाद में दूसरी पत्नी के बेटे ने की सौतेले पिता समेत तीन की हत्या, फिर खद का भी काटा गला

6/15/2021 6:45:11 PM

धनबादः झारखंड के धनबाद में धनसर पुलिस थानांतर्गत गांधी रोड इलाके में मुन्ना यादव (45), उसकी दूसरी पत्नी मीना देवी (35) एवं पुत्र रोहित यादव (14) की कथित तौर पर मीना देवी की पहली शादी के पुत्र राहुल यादव (20) ने रविवार रात को धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और फिर स्वयं भी उसी हथियार से अपना गला काटकर जान दे दी।

धनबाद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज स्वग्रयारी ने पत्रकारों को बताया कि सोमवार सुबह धनसर थाना क्षेत्र के गांधी रोड इलाके के एक मकान से एक ही परिवार के चार लोगों की लाश बरामद हुई। जिनकी पहचान मुन्ना यादव, मीना देवी, राहुल यादव और रोहित यादव के रूप में की गयी। उन्होंने बताया कि पड़ोसियों ने सुबह घर के दरवाजे से खून बाहर आता हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर वह स्वयं पुलिस बल के साथ पहुंचे और दरवाजा तोड़ने पर चारों की लाश बरामद की गयी।

अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच और पड़ोसियों के बयान के आधार पर प्रतीत होता है कि मीना देवी की पहली शादी के पुत्र राहुल यादव ने पारिवारिक विवाद के बाद रात्रि में अपने सौतेले पिता, मां और सौतेले भाई रोहित की पहले धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी और फिर उसी हथियार से आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मीना देवी ने अपने पहले पति के निधन के बाद मुन्ना यादव से दूसरी शादी कर ली थी और राहुल उसकी पहली शादी का बेटा था। राहुल परिवार से दूर कहीं बाहर रहता था और पिछले माह ही अपने घर वापस आया था लेकिन जब से वह घर लौटा था घर में रोजाना झगड़े होने लगे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static