रांची में बढ़ रहे नशे व अपराध को लेकर संजय सेठ ने प्रशासन को दी चेतावनी कहा- वो चेत जाए, नहीं तो 4 जून के बाद...

Wednesday, May 29, 2024-11:42 AM (IST)

Ranchi: झारखंड के सांसद व एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ ने कहा कि रांची नशे व अपराध की राजधानी बन गया है। उन्होंने कहा कि राजधानी के स्कूल, कॉलेज व कोचिंग संस्थान के बाहर धड़ल्ले से नशे के कारोबारी युवा पीढ़ी को नशे के आदि बना रहे हैं।

"AC चैंबर से बाहर निकलकर नशे सौदागरों के खिलाफ करें कठोर कार्रवाई"
सांसद संजय सेठ ने कहा कि नशे के चक्कर में अपराध व दुर्घटनाएं हो रही है। हमारी रांची के प्रशासन को चेतावनी है कि वो चेत जाए, नहीं तो 4 जून के बाद हम सड़कों पर उतरेंगे और एक बड़ा जनांदोलन बच्चों के अभिभावक को साथ लेकर चलाएंगे। सांसद संजय सेठ ने रांची के पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि वो एसी चैंबर से बाहर निकलकर ऐसे नशे सौदागरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें।

चुनाव पर बोलते हुए सांसद संजय सेठ ने कहा कि राजधानी के 1 लाख वोटरों के नाम काटे जाने का आरोप चुनाव आयोग पर लगाया। वोटर लिस्ट में नाम काटे जाने को एक बड़ी साजिश करार दिया। उन्होंने चुनाव आयोग से पूछा कि किसके इशारे पर ये षड्यंत्र रचा गया। इसके लिए BLO जिम्मेदार है, चुनाव आयोग को इस पर ध्यान देना चाहिये। उन्होंने कहा कि हमने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। इसके बाद भी 25 मई को पूर्व के चुनाव की अपेक्षा अधिक वोट पड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static