झारखंड में सरकारी नौकरी के रिक्त पदों की हो रही समीक्षा, शीघ्र होगी नियुक्ति: CM हेमंत

9/17/2020 4:46:00 PM

दुमकाः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant soren) ने राज्य में सरकारी नौकरी (Government Job) पाने के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लाखों युवाओं के लिए बड़ी सौगात देते हुए बुधवार को कहा कि राज्य के सरकारी विभागों में रिक्त पदों (Vacant posts) की समीक्षा का कार्य तेज कर दिया गया है और जल्द ही नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

जानकारी के अनुसार, सोरेन ने दुमका इंडोर स्टेडियम (Indoor stadium) में विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन (Inaugaration) एवं शिलान्यास और लाभुकों के बीच परिसंपत्ति वितरण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सरकारी विभागों में हजारों रिक्तियां हैं। रिक्तियों (Vacancies) की अधिकारियों के साथ समीक्षा की गई है। इन पदों को भरने की दिशा में प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

इस बाबत झारखंड लोक सेवा आयोग और झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के कार्यों की भी समीक्षा की जा रही है, ताकि नियुक्ति प्रक्रिया को ईमानदारी और पारदर्शी तरीके से संचालित किया जा सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। इसके लिए कार्ययोजना तैयार कर ली गई है और विकास योजनाओं को धरातल में उतारा जा रहा है। उन्होंने जोर देकर कहा कि विकास योजनाओं को गति देने का सिलसिला तेजी से जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static