रांची के पैथकाइंड लैब और सेंटविटा अस्पताल को नोटिस जारी, जानिए वजह

8/2/2020 1:51:40 PM

रांचीः झारखंड में रांची जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमित का इलाज करने से मना करने पर सेंटविटा अस्पताल एवं कोरोना की जांच में लापरवाही को लेकर पैथकाइंड लैब को नोटिस जारी किया है।

सूत्रों ने शनिवार को बताया कि पैथकाइंड लैब द्वारा एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव बताने की शिकायत प्राप्त हुई थी। वहीं इसी क्रम में सदर अस्पताल रांची एवं मेडिका हॉस्पिटल द्वारा की गई आरटीपीसीआर जांच में उसकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी। प्रशासन की जांच टीम ने रांची के उपायुक्त छवि रंजन के संज्ञान में मामले को लाया, जिसके बाद लैब के खिलाफ संबंधित मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। लैब को दो दिनों के अंदर अपने जवाब के साथ हाजिर होने का निर्देश दिया गया है।

उपायुक्त छवि रंजन ने कहा, ‘‘कोविड-19 का प्रसार जिला सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बढ़ता हुआ प्रतीत हो रहा है। ऐसे में निजी एवं सरकारी समेत सभी संबंधित संस्थाओं को अपना काम पूरी जिम्मेवारी एवं जनहित को ध्यान में रखते हुए पूरा करने की हिदायत दी गई है। यदि कोई भी सरकारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static