लोहरदगाः आपसी विवाद के दौरान शराब के नशे में धुत पिता ने की पुत्र की हत्या

10/29/2020 12:48:12 PM

लोहरदगाः झारखंड के लोहरदगा जिले में किस्कोरू-पेशरार थानांतर्गत चंदलगी डिपा टोली ग्राम में कथित रूप से शराब के नशे में धुत पचास वर्षीय एक पिता ने अपने 21 वर्षीय पुत्र की मंगलवार रात्रि को कथित रूप से हत्या कर दी।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि लोहरदगा के किस्कोरू-पेशरार थाना क्षेत्र के चंदलगी डिपा टोली ग्राम में बीती रात पचास वर्षीय बनया उरांव ने शराब के नशे में अपने ही 21 वर्षीय बेटे कृष्णा उरांव की टांगी से वार कर कथित रूप से हत्या कर दी और वह घर से फरार हो गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को बुधवार दोपहर गांव वालों से इस घटना की जानकारी से मिली जिसके बाद पुलिस कृष्णा उरांव का शव अंत्य परीक्षण के लिए ले गई जबकि उसके कथित हत्यारे पिता की तलाश में छापेमारी जारी है।

पुलिस ने बताया कि यह हत्याकांड पारिवारिक विवाद का परिणाम है क्योंकि गांव वालों ने तथा परिजनों ने पूछताछ में बताया है कि बाप-बेटे दोनों ही शराबी थे और अक्सर शराब पीकर आपस में विवाद किया करते थे। थाना प्रभारी हरिऔध करमाली ने बताया कि कुछ दिनों पहले शराब पीकर कृष्णा उराँव ने अपनी बहन एवं माँ के साथ मारपीट की थी।

इसी प्रकार से शराब पीकर बाप-बेटे में झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने बताया कि इस हत्या के बारे में घर वाले कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे हैं लिहाजा पुलिस मामला दर्ज कर इसकी विस्तृत जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static