लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, केली बंगले से जल्द किए जा सकते हैं शिफ्ट

11/17/2020 12:06:22 PM

 

 

रांचीः चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में इलाजरत हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्हें रिम्स के केली बंगले में रखा गया है लेकिन लालू यादव की मुसीबतें अब बढ़ने वाली हैं। उन्हें किसी भी वक्त केली बंगला खाली करना पड़ सकता है।

दरअसल, पद्मश्री डा. कामेश्वर प्रसाद रिम्स के नए निदेशक बनाए हैं, चूंकि लालू केली बंगले में रह रहे हैं तो उन्हें गेस्ट हाउस में रखा गया है। यह रिम्स के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि स्थाई रूप से निदेशक बनने के बाद भी केली बंगला रहने के लिए नहीं मिल पाया है।

इन सबको देखते हुए कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि नियुक्ति के बाद उन्होंने विभाग से ज्वाइनिंग के लिए दो महीने का समय लिया था लेकिन नई दिल्ली स्थित ऑल इंडिया मेडिकल साइंसेज (एम्स) से जल्द रिलीव हो जाने के बाद वे अचानक रांची आ गए। इसलिए रिम्स में उनके आने से संबंधित तैयारियां पूरी नही हो सकी थी।

प्रसाद ने आगे कहा कि लालू से पहले जान लिया जाए कि वह किन परिस्थितियों के चलते उन्हें बंगले में रखा गया उसके बाद लालू को कहीं और भी शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं ये सब समीक्षा करने के बाद ही कोई निर्णय लिया जा सकता है और लालू को कहीं ओर शिफ्ट किया जा सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static