15 दिन के अंदर दूसरी बार PM के झारखंड दौरे पर JMM ने कसा तंज, कहा- दोबारा हो सके तो 10 दिन के भीतर ही...

Thursday, Oct 03, 2024-02:24 PM (IST)

रांंची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए भाषण और हजारीबाग क्षेत्र के वीर क्रांतिकारी सपूतों को याद नहीं किए जाने पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें पता ही नहीं शहीदों का बलिदान के बारे में कि 1857 में जो सैनिक विद्रोह हुआ था जिनके जननायक मंगल सिंह पांडे वह हजारीबाग के रहने वाले थे।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि उन्हें यह भी नहीं पता कि पहली महिला आंदोलनकारी सरस्वती देवी 1921 मे कारा बंद हुई। भाजपा महिलाओं और आदिवासियों की हितों की बात करते हैं उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा मुद्दा विहीन हो गई है। उन्होंने कहा कि आप डरते हैं मोदी जी, आप आदिवासी मूल वासियों से डरते हैं। वहीं 15 दिन के भीतर दूसरी बार झारखंड दौरे को लेकर तंज कसते हुए सुप्रिया भट्टाचार्य ने कहा कि दोबारा हो सके तो 10 दिन के भीतर ही उनके संबोधन सुनने को मिल सके।

सुप्रिया भट्टाचार्य ने आगे कहा कि मैं तो उन्हें आग्रह करता हूं कि आप रांची आए और यहां का दुर्गा पूजा देखें। उन्होंने कहा कि देवी पक्ष के बाद राक्षसों का वध होगा। इस पक्ष में महिषासुर का वध होगा तो दूसरे पक्ष में भी राक्षसी ताकतों का वध होगा। इस राज्य को जो पूंजीपति राक्षसी ताकत देख रही है, झारखंड उसका जनतांत्रिक जवाब देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static