JMM सांसद विजय हांसदा की पत्नी का निधन, CM हेमंत सोरेन ने जताया दुख

Saturday, Aug 24, 2024-06:44 PM (IST)

रांची: झामुमो सांसद विजय हांसदा की पत्नी कैथरीन हेंब्रम का बीते शुक्रवार रात को निधन हो गया। वहीं, कैथरीन हेंब्रम के निधन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुख जताया है।

सीएम हेमंत ने एक्स पर कहा कि गहरे दुःख के साथ आप सभी को बताना चाहूंगा कि झामुमो के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद विजय हांसदा की धर्मपत्नी के निधन की खबर मिली जो अत्यंत हृदय विदारक है। सीएम हेमंत ने आगे कहा कि बेहद कम उम्र में उनका चले जाना झामुमो परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं मेरे अनुज विजय और उनके पूरे परिवार के साथ हैं। मरांग बुरु दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति दे। वहीं, सीएम हेमंत के अलावा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी विजय हांसदा की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। लोगों ने बहुत ही कम उम्र में सांसद की पत्नी का निधन हो जाना पार्टी और परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

बता दें कि राजमहल लोकसभा सीट से जेएमएम के सांसद विजय हांसदा की पत्नी कैथरीन हेंब्रम ने बीते शुक्रवार की देर रात दिल्ली में अंतिम सांस ली। कैथरीन करीब 6 माह से गंभीर बीमारी से जूझ रही थी, उनका इलाज एम्स दिल्ली में चल रहा था। बता दें कि सांसद विजय हांसदा और कैथरीन की शादी 7 फरवरी 2020 को हुई थी। दोनों की शादी को केवल साढ़े चार साल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static