NEET-JEE परीक्षाओं के मद्देनजर झारखंड सरकार ने बस सेवाओं सहित होटल खोलने की दी अनुमति

8/29/2020 11:10:05 AM

रांचीः झारखंड सरकार ने शुक्रवार को अनलॉक-4 के तहत नीट एवं जेईई की परीक्षाओं के मद्देनजर राज्य में होटल, लॉज खोलने की अनुमति दे दी है। साथ ही राज्य के भीतर स्थानीय बस सेवा प्रारंभ करने की भी घोषणा की और राज्य में मॉल को दोबारा खोले जाने का भी निर्णय लिया है।

राज्य सरकार द्वारा जारी अधिसूचना में यह जानकारी दी गई है। इसके अलावा, अनलॉक-4 में निषिद्ध क्षेत्रों को छोड़कर अन्य सभी क्षेत्रों में बार, शिक्षण संस्थानों, धार्मिक स्थल, सिनेमा, सामाजिक, खेलकूद के कार्यक्रमों, शैक्षणिक, सांस्कृतिक कार्यक्रमों, आडिटोरियम, अंतरराज्यीय बस की सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी आर्थिक गतिविधियों की छूट देने की घोषणा की गई है। वहीं आपदा प्रबन्धन अधिनियम के तहत अनलॉक-4 में निषिद्ध क्षेत्र के बाहर कुछ गतिविधियों को छोड़कर सभी प्रकार की आर्थिक गतिविधियों को छूट दे दी गई है।

इधर, मुख्य सचिव सुखदेव सिंह ने बताया कि लॉकडाउन अब 30 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है लेकिन निषिद्ध क्षेत्र को छोड़कर अन्य इलाकों में बार, शिक्षण संस्थाओं, धार्मिक स्थल, सिनेमा, सांस्कृतिक, सामाजिक एवं खेलकूद के कार्यक्रमों, आडिटोरियम, अंतरराज्यीय बस की सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी तरह की आर्थिक गतिविधियों को छूट दे दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static