कांग्रेस जॉइन करने के बाद Ranchi पहुंचे जय प्रकाश भाई पटेल, बोले- समय की मांग थी कि मैं भाजपा छोड़ दूं

3/24/2024 1:51:16 PM

Ranchi: भाजपा छोड़ कांग्रेस जॉइन करने के बाद जय प्रकाश भाई पटेल रांची (Ranchi) पहुंचे जहां हजारीबाग से आए उनके समर्थको ने एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए जय प्रकाश पटेल ने कहा कि पार्टी टिकट देगी तो मैं चुनाव लडूंगा और जीतूंगा।

जयप्रकाश भाई पटेल ने कहा कि समय की मांग थी कि मैं भाजपा छोड़ दूं। उन्होंने कहा कि झामुमो भी उन्होंने अचानक छोड़ा था और भाजपा भी अचानक छोड़ा। जेपी पटेल ने कहा कि हमें लगा कि भाजपा में रहते हुए वह अपने पिता की विचारधारा और उनके सपनों को पूरा नहीं कर पायेंगे। जेपी पटेल ने कहा कि भाजपा में जाकर लगा कि हमारी सोच और विचारधारा उनसे अलग है, इसलिए हम भाजपा से अलग हो गए। पहले झामुमो छोड़ भाजपा और अब कांग्रेस में शामिल होने पर जनता के बीच जाने वाले गलत संदेश के सवाल पर जेपी पटेल ने कहा कि राजनीति में ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं जो पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह नीतीश कुमार का सार्वजिनक मंचों से विरोध करते थे, उन्हें ही अपनी केंद्र की सरकार को आगे भी बचाये रखने के लिए नीतीश कुमार का साथ लेना पड़ा।

बता दें कि जयप्रकाश भाई पटेल 3 बार मांडू विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। झारखंड मुक्ति मोर्चा से 2 बार और भारतीय जनता पार्टी से एक बार 2019 में विधायक रहे। जयप्रकाश भाई पटेल ने अब कांग्रेस का दामन थामा है। देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेने के बाद जयप्रकाश भाई पटेल रांची लौटे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static