"हेमंत सरकार केंद्र की योजना को करना चाहती है समाप्त", केंद्रीय नेताओं के दौरे पर फिजूलखर्ची के आरोपों को लेकर BJP का हमला

Saturday, Jul 20, 2024-01:05 PM (IST)

रांची: जेएमएम ने हाल ही में कहा था कि केंद्रीय नेताओं के दौरे से फिजूल खर्च होता है जिसका बोझ झारखंड सरकार को उठाना पड़ता है। वहीं, इसे लेकर प्रदेश भाजपा हमलावर हो गई है और प्रदेश भाजपा ने जेएमएम के बहाने हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला है।

"हेमंत सरकार केंद्र की कोई भी योजना को लागू नहीं करना चाहती"
भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि केंद्र संपोषित मोबाइल वेटरनरी योजना केंद्र सरकार ने लागू किया था, लेकिन एक साल से इस योजना को प्रदेश में लागू तक नहीं किया है। झारखंड सरकार केंद्र सरकार की कोई भी योजना को लागू नहीं करना चाहती है। सत्तर वैन के साथ इस योजना को लागू किया गया था, लेकिन अभी भी यह वैन खड़ी है। प्रतुल शाहदेव ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार केंद्र सरकार की योजना को समाप्त करना चाहती है। प्रतुल शाहदेव ने कहा कि हेमंत सोरेन ने चेहरा चमकाने को लेकर इस योजना को लागू नहीं किया। 66 लाख बैग जिस पर तत्कालीन मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की तस्वीर लगी हुई थी मात्र 22 लाख बैग बांटे गए।

"बांग्लादेशी घुसपैठ संथाल में घुसकर यहां की डेमोग्राफी ही कर रहा चेंज"
प्रतुल शाहदेव ने कहा कि असम के डीजीपी ने झारखंड के डीजीपी को असम के मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर पत्र लिखा है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया है। बांग्लादेशी घुसपैठियों को सरकार द्वारा पनाह दिया जा रहा है। सरकार साफ तौर पर कह रही है कि कोई घुसपैठ नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि संथाल में आदिवासी की आबादी घट रही है तो वहीं दूसरी ओर मुस्लिम की आबादी बढ़ते जा रही है। बांग्लादेशी घुसपैठ संथाल में घुसकर यहां की डेमोग्राफी ही चेंज कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static