पूर्व BJP विधायक लुईस मरांडी ने थामा JMM का दामन,  2014 के चुनाव में हेमंत सोरेन को दुमका से किया था पराजित

Tuesday, Oct 22, 2024-10:15 AM (IST)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को करारा झटका मिला है। दरअसल झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की पूर्व विधायक सोमवार को लुईस मरांडी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) में शामिल हो गई। इसके साथ ही कुणाल सारंगी और लक्ष्मण टुडू ने भी झामुमो का दामन थाम लिया। 

PunjabKesari


लुइस के झामुमो में शामिल होने के तुरंत बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उनका पार्टी में स्वागत किया। सोरेन ने एक्स पर लिखा, 'हम पूर्व भाजपा उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता आदरणीय लुइस मरांडी जी का जेएमएम परिवार में हार्दिक स्वागत करते हैं।' वहीं,कुणाल सारंगी का स्वागत करते हुए CM हेमंत सोरेन ने लिखा, ''बहरागोड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक और युवा, जुझारू नेता कुणाल सारंगी का का झामुमो परिवार में पुनः स्वागत है। जोहार! 

PunjabKesari


बता दें कि लुईस मरांडी ने 2014 के चुनाव में हेमंत सोरेन को दुमका से पराजित किया था। गौरतलब हो कि इससे दो दिन पहले तीन बार के बीजेपी विधायक केदार हाजरा और आजसू पार्टी के उमाकांत रजक के जेएमएम में शामिल हो गये थे। ज्ञात हो कि राज्य में 81 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 13 नवंबर और 20 नवंबर को होगा और वोटों की गिनती 23 नवंबर को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static