कांग्रेस के नेताओं ने मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात, राजेश ठाकुर ने कहा- इस चुनाव में जनता ने हमें सफलता दिलाई है

Wednesday, Jun 12, 2024-11:27 AM (IST)

रांची: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर के नेतृत्व में बीते मंगलवार को कांग्रेस के नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। इस दौरान कई नेता मौजूद थे। वहीं, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि इस चुनाव में जनता ने हमारा नेतृत्व किया है और हमें सफलता दिलाई है। हम बेहतर परिणाम के लिए और अधिक संघर्ष करेंगे।

"हम जीत और हार के कारणों की विस्तृत समीक्षा करेंगे"
राजेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड की जनता पूरी तरह से हमारे साथ है। इन 5 वर्षों में गठबंधन की सरकार ने विपरीत परिस्थितियों के बाद भी जनता के हित में बेहतर फैसले लेकर उनके जीवन स्तर में सुधार का प्रयास किया है। वहीं, प्रदेश प्रभारी मीर ने बताया कि लोकसभा चुनाव में संघर्ष के बाद भी कांग्रेस को अपेक्षित सफलता क्यों नहीं मिल सकी। इसके साथ ही मीर ने खड़गे को झारखंड के संदर्भ में लोकसभा चुनाव सहित वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों से भी अवगत कराया। मीर ने खड़गे को प्रत्येक सीट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पहले के मुकाबले हमने चुनाव में अच्छा संघर्ष किया लेकिन अपेक्षित सफलता प्राप्त नहीं कर पाए।

मीर ने खड़गे को कहा कि हम जीत और हार के कारणों की विस्तृत समीक्षा करेंगे। इसके लिए समीक्षात्मक बैठक 12 जून को बुलाई गई है। इसमें हारी गयी सीटों की समीक्षा गहनता से की जायेगी जहां हमसे चूक हुई है, वहां स्थितियों को अपने अनुकूल बनाने के लिए काम करेंगे। उन्होंने बताया कि लोकसभा के परिणाम के साथ ही झारखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए संगठन सक्रिय हो गया है। झारखंड में संगठन की मजबूती के लिए हर प्रयास किया जा रहा है। आगामी चुनाव तक संगठन पूरी तरह चुस्त दुरुस्त रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static