"शिबू सोरेन का बेटा न झुका है, ना कभी झुकेगा", गढ़वा में CM हेमंत सोरेन ने BJP पर साधा निशाना

Tuesday, Oct 22, 2024-08:58 AM (IST)

गढ़वा: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को गढ़वा जिले से विधानसभा चुनाव की शुरुआत कर दी है। वहीं सीएम हेमंत सोरेन गढ़वा के विधायक सह मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के नामांकन के बाद गढ़वा स्थित टाउन हॉल के मैदान में आयोजित सभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। सीएम हेमंत ने कहा कि आज हम लोगों ने अपनी चुनावी सभा का नारियल फोड़कर शुरुआत किया है। आने वाला समय में हम लोग विरोधियों का सर फोड़ेंगे। पिछले चुनाव में भी हमने नारा दिया था झारखण्ड को हमने बनाया है। हम ही संवारेंगे। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि उनको पता नहीं है यह शिबू सोरेन का बेटा है,न झुका है ना कभी झुकेगा।

"चुनाव आयोग को केंद्र सरकार की कठपुतली बनकर कुचला जा रहा"
सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आज समय कम है। आज हमने श्री बंशीधर नगर से चुनावी यात्रा की शुरुआत कर दी है। इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब यह चुनाव अपने निश्चित समय से पहले हो रहा है। यह चुनाव आयोग का दुरुपयोग है। आज संवैधानिक संस्था को केंद्र सरकार की कठपुतली बनकर कुचला जा रहा है। जीता जागता उदाहरण आज आपके सामने हेमंत सोरेन खड़ा है। सरकारी कामों में अड़चन डाली, हमें जेल में डाल दिया। उनको पता नहीं है यह शिबू सोरेन का बेटा है,न झुका है ना कभी झुकेगा। संकल्प जब तक पूरा नहीं होता तब तक हमें कोई रोक नही सकता।

"इनका अभी खून सूखा है आने वाला समय में सब कुछ सूख जाएगा"
वहीं हेमंत सोरेन ने कहा कि अभी तो पांच वर्ष सत्ता से बेदखल रहने के कारण हमे भी जेल भेजने कार्य किया और इनका अभी खून सूखा है आने वाला समय में सब कुछ सूख जाएगा। साथ ही हेमंत सोरेन ने वहां मौजूद जनता से अपील करते हुए कहा कि आप गढ़वा विधानसभा से जेएमएम को जीताइयेगा। पांच वर्ष इन लोगों ने इतना सरकार को तंग किया है कि मत पूछो। फिर से ईडी और सीबीआई सक्रिय होगा और हमारे प्रत्याशियों को तंग करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि ये मैदान आपके सामने गवाह के रूप में है। आज का जनसैलाब विकास विरोधियों एवं संविधान को तोड़ने वालों के लिए करारा जवाब है। जनता ने जिस उत्साह के साथ आज विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास दिलाया है, इसके लिए मैं जनता का आभार व्यक्त करता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static