पैतृक गांव नेमरा पहुंचे CM हेमंत सोरेन, कुल देवता की पूजा कर लिया आशीर्वाद

Saturday, Oct 19, 2024-09:56 AM (IST)

रामगढ़: झारखंड में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। चुनावों से पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने पैतृक गांव नेमरा स्थित आवास पहुंचकर कुल देवता की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ उनकी माता रूपी सोरेन और पत्नी कल्पना सोरेन भी पहुंची थी।

कुल देवता मारंगबुरु की विधि-विधान से पूजा कर आशीर्वाद लिया
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सड़क मार्ग से अपने पैतृक गांव रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड के नेमरा पहुंचे। सीएम ने पत्नी संग पैतृक गांव नेमरा में कुल देवता मारंगबुरु की विधि-विधान से पूजा कर आशीर्वाद लिया। साथ ही उन्होंने राज्य के खुशहाली के लिए मन्नतें मांगी है। वहीं इस दौरान गांव के लोगों ने भी सीएम का स्वागत किया। नेमरा में सीएम हेमंत सोरेन ने अपने परिजनों और दोस्तों से भी मुलाकात की। साथ ही सीएम के आने की सूचना मिलने पर गांव के कुछ लोग भी अपनी समस्याएं लेकर नेमरा स्थित उनके घर पहुंचे। सीएम ने उनकी समस्याएं सुनी और समाधान करने का भरोसा दिलाया।

"इंडिया गठबंधन पूरी बहुमत के साथ सरकार बनाएगा"
वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता पूरे राज्य में लागू है, चुनावों को लेकर थोड़ा व्यस्त हैं। घर में कुल देवता के पूजन समारोह में शामिल होने के लिए आए हैं। वहीं चुनाव के सम्बन्ध में पूछे जाने पर सीएम हेमंत ने कहा कि इस बार भी इंडिया गठबंधन पूरी बहुमत के साथ सरकार बनाएगा।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात
बता दें कि सीएम के आने को लेकर नेमरा तक सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किये गये। सीएम के आगमन को लेकर नेमरा के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया था। करीब तीन घंटे गांव में ठहरने के बाद सीएम व उनकी पत्नी सड़क मार्ग से ही रांची लौट आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static