श्रावणी मेले को लेकर CM हेमंत ने अधिकारियों संग की बैठक, बोले- श्रद्धालुओं की सुविधा का रखें विशेष ध्यान

Sunday, Jul 21, 2024-04:23 PM (IST)

देवघर: सीएम हेमंत सोरेन ने बीते शनिवार को देवघर परिसदन में आगामी श्रावणी मेले के आयोजन को लेकर देवघर वरीय पदाधिकारियों एवं दुमका जिला प्रशासन के अधिकारियों साथ समीक्षा बैठक की। श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो इसके लिए सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari

बैठक के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि श्रावणी मेले के लिए श्रद्धालुओं की सुविधा, सुरक्षा और सुलभ जलार्पण के लिए सरकार और प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। सभी विभागों को पुख्ता तैयारी रखने का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही सख्त हिदायत दी गयी है कि श्रावणी मेले के दौरान किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लापरवाही करने पर संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि पूरे सावन महीने में दुम्मा से लेकर बाबा मंदिर तक पूरे मेला क्षेत्र में प्रशासन और सरकार की सारी सुविधाएं 24 घंटे सातों दिन रहेगी। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि बाबा बैद्यनाथ से यही कामना है कि हर साल की तरह इस साल भी श्रावणी मेला 2024 सफलतापूर्वक संचालित हो और जितने भी श्रद्धालु बाबा धाम आएं, सभी सकुशल जलपान के बाद अपने घर को पहुंच जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static