मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिला BJP का प्रतिनिधिमंडल, 500 पन्नों का सौंपा ज्ञापन

Thursday, Jul 18, 2024-02:44 PM (IST)

रांची: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार से मिला। मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने 500 पन्नों का एक ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने 500 पन्नों का एक दस्तावेज सौंपा है जिसमें आंकड़ों के आधार पर बताया गया है कि कई मतदान केंद्र पर एक धर्म विशेष के मतदाताओं की संख्या में अप्रत्याशित रूप से वृद्धि हुई है। वहीं, मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद ने कहा कि पार्टी ने एक सैंपल के तहत 10 विधानसभा 10 विधानसभा क्षेत्र के आंकड़ों को कोई इकट्ठा किया है। इनमें राजमहल विधानसभा सीट अंतर्गत कई ऐसे बूथ है जहां पर 123 प्रतिशत तक एक धर्म विशेष के मतदाताओं की संख्या में इजाफा हुआ है।

राकेश प्रसाद ने कहा कि इस तरह के आंकड़े बरहेट, पाकुड़, महेशपुर, जामताड़ा, मधुपुर, मझगांव, हटिया, बिशुनपुर और लोहरदगा में भी देखने को मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बढ़े हुए मतदाता निश्चित रूप से बांग्लादेशी घुसपैठिए हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि अपनी बातों से प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को अवगत कराया है। वहीं, इस संबंध में उन्हें आश्वासन मिला है कि इस दिशा में उचित कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static