बाबूलाल मरांडी ने मंईयां सम्मान योजना को बताया मंईयां अपमान योजना, कहा- योजना के नाम पर चल रही ठगी

Friday, Oct 18, 2024-09:03 AM (IST)

रांची: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने मंईयां सम्मान योजना को मंईयां अपमान योजना कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा पिछले 5 साल से महिलाओं को सिर्फ ठगने वाले हेमंत सोरेन ने चुनाव नजदीक आते देख दिखावे की राजनीति के चलते मंईयां सम्मान योजना चालू तो की गई, लेकिन मंईयां सम्मान योजना, मंईयां अपमान योजना बनकर सामने आ रही है।  

"माताओं-बहनों का अपमान करना झामुमो-कांग्रेस की पुरानी परम्परा रही"
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रदेश में आए दिन मंईयां सम्मान योजना के नाम पर चल रही ठगी का खुलासा हो रहा है। कभी फॉर्म के नाम पर पैसा लिया जा रहा है तो कभी लिस्ट में नाम चढ़ाने के नाम पर, तो कभी खाते में पैसा भेजने के लिए भी पैसे लिए जा रहे हैं। मरांडी ने कहा कि माताओं-बहनों का अपमान करना झामुमो-कांग्रेस की पुरानी परंपरा रही है। इसी को आगे बढ़ाते हुए हेमंत सरकार हर वह कदम उठा रही है, जिससे महिलाओं का अपमान किया जा सके। माताओं-बहनों को ठगा जा सके। उनके अधिकारों को छीना जा सके और उनके मान सम्मान अभिमान पर ठेस पहुंचाया जा सके।

 "अब परिवर्तन की बेला आ गई"
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कहा कि अब और नहीं। अब परिवर्तन की बेला आ गई है। प्रदेश की माताओं-बहनों ने आपके बेईमान इरादों को बखूबी जान लिया है। माताओं बहनों के नाम पर योजनाएं चलाकर पैसे वसूलने के आपके इरादों को भी जनता ने समझ लिया है, जिसका परिणाम आगामी चुनाव में आपको देखने को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static