रांची में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया खंडित, लोगों ने जमकर किया हंगामा

9/28/2022 4:25:32 PM

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची में कुछ असामाजिक तत्वों ने हनुमान मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति को खंडित कर दिया जिसके बाद उस इलाके में रहने वाले लोग आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा किया। इस सबके बाद पुलिस को सूचित किया गया और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को शांत करवाया।

लोगों ने सड़को पर किया जमकर हंगामा
जानकारी के अनुसार, मामला रांची के मल्लाह टोली का है जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी के मंदिर में रखी हुई मूर्ती को खंडित कर दिया। इस बात का पता जब इलाके के लोगों को हुई तो वह काफी आक्रोश में आ गए और एकजुट होकर हंगामा करने लगे। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया। उपस्थित लोगों का कहना था कि मूर्ति को जानबूझ कर खंडित किया गया ताकि अशांति फैले। लोगों ने पुलिस से अपील की है कि जिन आरोपियों ने ऐसा किया है उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।
PunjabKesari

गिरफ्तार आरोपी दिमागी तौर पर ठीक नहींः पुलिस
लोगों के दबाव के बाद पुलिस काफी एक्टिव हो गई और छानबीन में जुट गई। कई कोशिशों के बाद पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है लेकिन पुलिस का कहना है कि जो युवक पकड़ा गया है वो दिमागी तौर पर ठीक नहीं है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस आरोपी को बचाने के लिए उसे पागल बता रही है। हालांकि इस गिरफ्तारी पर अभी तक प्रशासन के तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।
PunjabKesari

पहले भी हुई थी ऐसी घटना
बता दें कि 10 जून को भी मेन रोड के इसी इलाके के समीप संकट मोचन मंदिर को एक धर्म विशेष के लोगों ने निशाना बनाया था और जमकर पत्थरबाजी की थी। भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को गोलियां तक चलानी पड़ी जिसमें कई लोग घायल भी हुए थे। इस संवेदनशील इलाके में फिर से इस तरह की घटना के बाद लोगों में प्रशासन और सरकार के प्रति आक्रोश देखने को मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static