स्कूली बच्चों से भरी ऑटो खाई में गिरी, दर्जन से अधिक बच्चे घायल; परिजनों ने स्कूल प्रबंधन एवं पुलिस पर लगाए आरोप

Saturday, Jul 20, 2024-04:03 PM (IST)

पलामू: झारखंड के पलामू में भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें 1 दर्जन से अधिक और एक महिला घायल हुई है। घटना के बाद अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन एवं पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि घटना के 1 घंटे बाद तक पुलिस न अस्पताल और न ही घटनास्थल पर पहुंची। वहीं, घटना को अंजाम देकर ड्राइवर ऑटो छोड़ कर फरार हो गया है।

ओवरलोड होने के कारण पलटी ऑटो
मामला जिले के हैदरनगर प्रखंड के संतोषडीह पुलिस के पास का है। यहां पीएस पब्लिक स्कूल सराहा की ऑटो संतोषडीह नहर पुल के पास पलट कर खाई में जा गिरी जिससे दर्जनों बच्चे और एक महिला घायल हो गई है। वहीं, घटना के बाद अभिभावकों का आरोप है कि ऑटो चालक को मना करने के बावजूद वह ज्यादा संख्या में बच्चों को बिठा कर ऑटो में ले जाता है। साथ में रास्ते में मिलने वाली सवारियों को भी बिठा लेता है जिस कारण गाड़ी ओवरलोड हो जाती है।

अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन एवं पुलिस के खिलाफ जाहिर की नाराजगी
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बच्चों ने बताया कि ऑटो पर 15 या 16 बच्चे सवार थे। इसके अलावा एक महिला को भी बैठा लिया गया, जिससे ऑटो ओवर लोड हो गया और चढ़ाई नहीं चढ़ सका, जिससे आटो पलट कर खाई में जा गिरा। वहीं, अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन एवं पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static