अमर बाउरी का आरोप- हेमंत सरकार में दलितों पर बढ़ा अत्याचार

4/4/2022 10:33:15 AM

 

रांचीः भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के झारखंड प्रदेश एवं जिला पदाधिकारियों के साथ रविवार को एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमर कुमार बाउरी ने की।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश बाउरी ने कहा कि भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा राज्य के सभी अनुसूचित जाति समाज के लोगों के हक और अधिकार के लिए सदन से सड़क तक सर्घर्ष कर रही है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में दलित समाज पर अत्याचार बढ़ा है। आज झारखंड के कई हिस्से में अनुसूचित जाति समाज के लोगों के साथ अन्याय की घटनाएं आम हो गई है। पीरटांड़ की 2 महिलाओं के पीएम आवास को वन विभाग द्वारा गिरा दिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले को विधानसभा में भी सरकार के संज्ञान में लाया गया था, लेकिन अभी तक सरकार ने उन पीड़ति महिलाओं को वापस घर देने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाई है। उन्होंने कहा कि ऐसे कई मुद्दे हैं जिन पर भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा लंबी लड़ाई लड़ने की रूपरेखा तैयार कर रही है।

वहीं उन्होंने बताया बताया कि आज की बैठक में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की आगामी 3 महीने के कार्यक्रमों पर चर्चा की गयी। जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस, ज्योतिबा फुले जयंती, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जयंती, स्वच्छता अभियान, प्रदेश एवं जिला प्रशिक्षण कार्यकम आदि को सफलतापूर्वक आयोजित करने की रूपरेखा तैयार की गई है। बैठक को मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री जीतू चरण राम एवं मोर्चा के प्रदेश प्रभारी बृज मोहन राम ने भी संबोधित किया। बैठक में आज राष्ट्रीय मंत्री, मोर्चा, जीतू चरण राम, प्रदेश प्रभारी, मोर्चा, ब्रज मोहन राम, मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य नीरज पासवान, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति एवं जिलों के अध्यक्ष एवं प्रभारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static