आजसू ने Ranchi में फूंका CM हेमंत का पुतला, युवा और छात्रों ने किया पैदल मार्च; कहा- सरकार को सिर्फ अपनी कुर्सी से मतलब

Sunday, Jul 21, 2024-06:18 PM (IST)

रांची: आजसू ने बीते शनिवार को रांची स्थित अलबर्ट एक्का चौक पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया। पुतला दहन कार्यक्रम के लिए सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने रांची विश्वविद्यालय गेट से एक साथ अल्बर्ट एक्का चौक के लिए पैदल मार्च किया।

इस दौरान आजसू के पदाधिकारी ने कहा कि रांची समेत पूरे राज्य में चरमराई कानून व्यवस्था की वजह से हर एक राज्यवासी डर के माहौल में जीने को विवश है। राज्य में हत्या, लूटपाट, बलात्कार जैसी आपराधिक घटनाएं आम हो गई हैं। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कल रात ही हरमू में एक बैंककर्मी की अपराधियों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। ऐसी कई घटनाएं राज्यभर में आए दिन हो रही हैं। हेमंत सरकार और पुलिस प्रशासन भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और आम जनता की सुरक्षा के प्रति उनकी कोई जवाबदेही नहीं है।

आजसू के पदाधिकारी ने आगे कहा कि सरकार को सिर्फ अपनी कुर्सी से मतलब है जनता की तकलीफों से उनका कोई वास्ता नहीं है। बढ़ती घटनाओं ने राज्य की छवि को पूरे देश में धूमिल किया है। कुछ दिनों पहले ही हेमंत सोरेन ने अधिकारियों के साथ बैठक कर बढ़ते अपराध और अपराधियों पर रोक लगाने की बात कही थी, लेकिन इस सरकार की हर बैठक की ही तरह इस बैठक का भी कोई नतीजा नहीं निकला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static