CM का निर्णय- दलित युवती से मारपीट मामले में आरोपी थाना प्रभारी पर होगा मामला दर्ज

7/29/2020 3:59:43 PM

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्वाचन क्षेत्र बरहेट में एक दलित युवती के साथ कथित मारपीट के आरोपी थानेदार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का निर्णय लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री सोरेन के आदेश के बाद बरहेट थाना प्रभारी के खिलाफ दलित युवती से मारपीट मामले की जांच रिपोर्ट आ गई है और अब रिपोर्ट के आधार पर थाना प्रभारी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी हरीश पाठक पर एक युवती के साथ मारपीट करने का आरोप है। मुख्यमंत्री ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री को पुलिस महानिदेशक एमवी राव ने बताया कि बरहेट थाना प्रभारी की जांच रिपोर्ट प्राप्त हो गई है और रिपोर्ट के आधार पर आरोपी इंस्पेक्टर हरीश पाठक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने एवं द्रुत गति से मुकदमा चलाकर त्वरित न्याय दिलाने का निर्देश दिया गया है। पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री से वीडियो साझा कर उन्हें जानकारी दी गई थी कि बरहेट थाना प्रभारी एक दलित लड़की से कैसे पेश आ रहें हैं। वीडियो में थाना प्रभारी युवती के साथ मारपीट करते और गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static