झारखंड में 4 IAS अधिकारियों का तबादला, एक को मिला अतिरिक्त प्रभार

8/8/2020 4:48:34 PM

 

रांचीः झारखंड सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए आईएएस के 4 अधिकारियों का तबादला कर दिया। वहीं एक को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

कार्मिक, प्रशासनिक सुधार और राजभाषा विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, गृह, कारागार और आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव इकबाल अंसारी को स्थानांतरित करते हुए सरायकेला-खरसावां का उपायुक्त बनाया गया है। वहीं, सरायकेला खरसावां के उपायुक्त ए दोड्डे को गृह, कारागार और आपदा प्रबंधन विभाग में अपर सचिव के रूप में स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा दोड्डे को नागरिक सुरक्षा आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

अधिसूचना के अनुसार, हजारीबाग के उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह को प्राथमिक शिक्षा (झारखंड) निदेशक के पद पर स्थानातरित किया गया है। सिंह को मध्याह्न भोजन प्राधिकार के निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। दूसरी ओर स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग के संयुक्त सचिव आदित्य कुमार आनंद को हजारीबाग के नया उपायुक्त बनाया गया है। वहीं, उत्तर छोटानागपुर प्रमंडल के प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त कमल जॉन लकड़ा को दक्षिण छोटानागपुर प्रमंडल के प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static