दुमका में अलग-अलग सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल

3/12/2024 4:01:17 PM

दुमकाः झारखंड के दुमका जिले में मंगलवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि हादसे में बाइक सवार एक युवक घायल हो गया है।

घटना शिकारीपाड़ा और जामा थाना क्षेत्र की है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में पश्चिम बंगाल की सीमा पर लोरीपहाड़ी गांव के समीप एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक की मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट थाना क्षेत्र के काटाबाग गांव निवासी सोमलाल सोरेन (40) अपने रिश्तेदार विजय मुर्मू (21) के घर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के कालीपाथर गांव आया था। कालीपाथर से दोनों रामपुरहाट जा रहे थे। इसी दौरान रामपुरहाट की ओर से पानी की बोतल लादकर आ रही पिकअप वैन ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।

वहीं, जिले के जामा थाना क्षेत्र के लगवा गांव के समीप एक दुर्घटना में मिनी ट्रक ने बाइक पर जा रहे दो युवक को टक्कर मार दी, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया है। घायल को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static