"ये मेरे गुरु जी हैं"...मुंह में जहरीला सांप डालकर करतब दिखा रहा था युवक, नाग ने डसा तो हो गई मौत

2/10/2023 11:06:28 AM

सीवानः बिहार के सीवान जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक शराबी युवक ने सांप को पकड़ा और फिर उसके साथ खेलने लगा। इस दौरान युवक सांप के फन को मुंह में डाल लिया और जहरीले सांप ने उसके होट पर काट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

शराब के नशे में करतब दिखा रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, मामला सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा गांव का है। मृतक की पहचान सवरु राम के पुत्र इंद्रजीत राम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तितरा गांव में एक घर के बगल में रखे पुराने ईंट को साफ करने के दौरान एक कोबरा निकल गया। इंद्रजीत राम शराब के नशे में कोबरा को उठाकर उसके साथ करतब दिखाने लगा। इस दौरान उसको जहरीले सांप ने काट दिया। इसके बाद परिजनों ने आनन फानन में युवक को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी पूनम देवी ने नगर थाना में आवेदन दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इसका एक वीडियो भी  सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक कोबरा के साथ करतब दिखा रहा है। वह सांप को गले में लपेटता और कहता है, ये मेरे गुरु जी हैं। यह कहकर वह सांप को अपने मुंह में डाल लेता। इस दौरान कोबरा ने युवक के होंठ पर काट लिया है, जिससे उसकी मौत हो गई। 


PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static