भागलपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने सिर व सीने में मारी गोलियां, गांव में दहशत का माहौल

Monday, Feb 26, 2024-11:17 AM (IST)

भागलपुरः बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

युवक के सिर और सीने में मारी 8 गोलियां
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोसाईगांव की है। मृतक की पहचान गोसाईगांव निवासी श्रवण यादव के रूप में हुई है। मृतक युवक मजदूर का काम करता था। बताया जा रहा है कि श्रवण यादव गांव के पास हीं एक निर्माणशील घर में काम कर रहा था तभी एक हथियारबंद बदमाश ने आकर श्रवण के सिर और सीने में पिस्टल से 8 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है।

PunjabKesari

गांव में दहशत का माहौल
बताया जा रहा है कि मृतक युवक का भी पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश में युवक की हत्या हुई होगी। वहीं, इस हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से ग्रामीणों में गुस्से का माहौल है और पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की गुहार लगा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static