बिहार में दबंगों का कहर... प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को पहले घंटों बांधकर रखा, फिर जमकर की पिटाई

5/5/2022 3:33:03 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है, जहां दबंगों ने एक युवक को पकड़कर घंटों बांधकर रखा और फिर उसकी जमकर पिटाई की। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खाजहांपुर पंचायत की है। पीड़ित युवक की पहचान खाजहांपुर पश्चिमी निवासी राम कुमार के रूप में की गई है। पीड़ित परिवार ने गांव के ही युवक संजय ठाकुर पर पिटाई का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि राम कुमार का गांव के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था इसके लिए पूर्व में भी उसे पकड़कर एवं पंचायती की गई थी तथा लड़की के द्वारा रामकुमार को राखी भी बंधवाई गई थी। उसके बाद रामकुमार ने उस लड़की से मिलना जुलना छोड़ दिया था।

परिजनों ने बताया कि गांव के ही दबंग मुखिया के इशारे पर संजय ठाकुर अपने आठ दस सहयोगियों के साथ युवक के घर पर पहुंचा और उसे पकड़कर पंचायत भवन पर ले गया तथा उसकी पिटाई की। बाद में किसी तरह परिजन उसे छूड़ाकर वापस घर लेकन आए। युवक की हालत को देखते हुए पहले उसे चेरिया बरियारपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।फिलहाल युवक का सदर अस्पताल बेगूसराय में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static