CM योगी के कार्यक्रम में NDA के बैनर में जदयू के एक भी नेता की नहीं लगी फोटो, नीतीश भी बैनर से गायब

10/21/2020 9:29:38 PM

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। फर्स्ट फेज के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद उम्मीदवार अपने विधानसभा क्षेत्र में जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। पार्टी के बड़े-बड़े नेता अपने उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर निर्दलीय प्रत्याशी भी अपना दम दिखाने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। लोगों से जनसंपर्क कर वोट देने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को पीरो के पड़ाव मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा के दौरान मंच पर लगे बैनर पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को छोड़ कर एनडीए के सभी नेताओं कि तस्वीर मौजूद थी। बैनर पर राजग के घटक दल भाजपा, जदयू, हम,वीआईपी में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं की फोटो थी वहीं हम पार्टी से जीतन राम मांझी और वीआईपी पार्टी से मुकेश साहनी की भी फोटो दिखी लेकिन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एवं जदयू के कई वरिष्ठ नेताओ में से किसी भी नेता की तस्वीर दिखाई नहीं दी।

इस बात की जानकारी जब मीडिया को हुई तो इस संदर्भ में कई नेताओं से बात की गई लेकिन वो कुछ बोल नहीं पाए। बैनर से फोटो गायब होना कई राजनीतिक तथ्यों की ओर इशारा करता है। अब देखना है कि इस बैनर को लेकर जनता के बीच क्या रियेक्शन होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static