महिला बोली- शारीरिक संबंध बनाते समय दोस्तों को वीडियो कॉल करता था पति, दोस्त करते थे गंदी बातें, जेठ ने भी नहीं छोड़ा

10/21/2022 1:52:08 PM

 

जमुईः बिहार के जमुई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पति अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय अपने दोस्तों को वीडियो कॉल करता था। इतना ही नहीं जबरदस्ती अपने दोस्तों के साथ बात भी करवाता था और पति के दोस्त महिला के साथ आपत्तिजनक बातें करते थे। वहीं महिला के जेठ ने भी कई बार उसके साथ संबंध बनाए है।

दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित
जानकारी के मुताबिक, मामला जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की उम्र 20 वर्ष है। महिला ने कहा कि उसकी शादी 2019 में चकाई थाना क्षेत्र के रहने वाले गौतम चौधरी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल मारपीट किया करते थे। वह दहेज के लिए बाइक की डिमांड करते थे। मैंने अपनी मां से बोला तो उन्होंने बाइक लेकर दे दी। यह सिलसिला यही खत्म नहीं हुआ। इसके बाद सुसराल वाले चेन व अंगूठी के लिए मुझे मारने लगे।

नशीली दवा खाकर करता था मारपीट
महिला ने आरोप लगाया कि मेरा पति नशीली दवा खाकर मारपीट करता था। दवा खाने के बाद जबरन संबंध बनाता था और अपने दोस्तों को वीडियो कॉल कर दिखाता था। इतना ही नहीं जबरदस्ती अपने दोस्तों के साथ बात भी करवाता था और पति के दोस्त महिला के साथ आपत्तिजनक बातें करते थे। मेरे जेठ ने भी कई बार संबंध बनाए है। इसके बाद मेरे मायके वाले मुझे अपने साथ ले गए। इस मामले को लेकर 3 बार पंचायत हुई और वह मुझे अपने साथ रखने लगा, पर उसकी आदतें वैसी ही रही।

पुलिस बोली- पैसे लेकर मामला खत्म करो
महिला ने कहा कि जब मैंने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस वालों ने उसको कहा कि वो डेढ़ लाख रुपए दे रहा है ना ले लो। मामला खत्म करो। इसके बाद महिला ने जमुई एसपी ऑफिस में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। उसकी 2 साल की छोटी सी बच्ची भी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि मामले में डीएसपी ने कहा पीड़िता के आवेदन केस दर्ज कर लिया गया है। महिला ने दहेज घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। मामले में आरोपी के सही पाने जाने के बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static