"जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई"! खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार कर रही थी महिला...चल पड़ी गाड़ी, VIDEO VIRAL

2/11/2023 3:30:16 PM

गया: "जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई" ये कहावत तो सभी ने सुनी ही होगी। ऐसा ही मामला बिहार के गया जिले से आया है जहां एक महिला के ऊपर से मालगाड़ी के 30 डिब्बे निकल गए, लेकिन महिला को कुछ भी नहीं हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मालगाड़ी के 30 डिब्बे महिला शिक्षक के ऊपर से निकले
ममाला जिले के टनकुप्पा रेलवे स्टेशन का है। जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को दुखी साव नामक महिला शिक्षक अप मेन लाइन पर आ रही आसनसोल वाराणसी पैसेंजर ट्रेन को पकड़ने के लिए मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार कर रही थी। इस दौरान अचानक मालगाड़ी चल पड़ी। महिला जब तक संभल कर बाहर निकलती तब तक मालगाड़ी रफ्तार पकड़ चुकी थी। वह नीचे लेटी रही। इसके बाद मालगाड़ी के 30 डिब्बे महिला शिक्षक के ऊपर से निकल गए। मालगाड़ी के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को उठाया। महिला बिल्कुल सुरक्षित थी। हालांकि महिला शिक्षक के सिर में हल्की चोट लगी है जिसके कारण उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया है।

घटना से भयभीत हो गई थी महिला
बता दें कि दुखी साव प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत है। घटना के बाद अस्पताल में प्राथमिक उपचार के समय घटना से भयभीत होकर वह बार-बार बेहोश हो रही थी। वहीं, घटनास्थल पर मालगाड़ी के अंदर महिला को फंसा देख स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई थी। कुछ लोगों ने ट्रेन को रोकने के लिए ड्राइवर को जोरों की आवाज लगाई। कुछ लोगों ने घटना की वीडियो बनाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

Recommended News

static