BPSC 67वीं पीटी परीक्षा के नतीजे हुए जारी तो कुढ़नी उपचुनाव को लेकर मंत्री अशोक चौधरी का विपक्ष पर हमला, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

11/18/2022 6:26:06 PM

पटनाः बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा 67 वीं पीटी परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए गए है। इस परीक्षा में 4 लाख से ज्यादा उम्मीदवार शामिल हुए थें। इनमें से कुल 11,607 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। वहीं इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से 802 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस रिजल्ट का उम्मीदवार कब से इंतज़ार कर रहें थे। वहीं दूसरी ओर बिहार में मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर जदयू विपक्षी पार्टियों पर लगातार हमला बोल रही है। इसी बीच भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने भी भाजपा सहित वीआईपी व एआईएमआईएम पर तंज कसा हैं। इसी तरह दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

BPSC 67वीं पीटी परीक्षा के नतीजे जारी, 11,607 अभ्यर्थी हुए सफल, 802 पदों पर होगी भर्ती
पटनाः बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा 67 वीं पीटी परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए गए है। इस परीक्षा में 4 लाख से ज्यादा उम्मीदवार शामिल हुए थें। इनमें से कुल 11,607 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। वहीं इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से 802 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस रिजल्ट का उम्मीदवार कब से इंतज़ार कर रहें थे।

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंत्री अशोक चौधरी ने विपक्ष पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात
पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर जदयू विपक्षी पार्टियों पर लगातार हमला बोल रही है। इसी बीच भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने भी भाजपा सहित वीआईपी व एआईएमआईएम पर तंज कसा हैं।

ड्यूटी के दौरान दारोगा को 2 बच्चों की मां से हुआ प्यार, 5 बार भरी मांग तो वीडियो हुआ वायरल
बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक दारोगा की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, शराब के नशे में धुत एक दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा जबरन एक महिला को सिंदूर डाल रहा है। उन्होंने एक बार नहीं पांच बार मांग में सिंदूर भर दिया।

जिला परिषद सदस्य सुशीला देवी के पति को गुर्गों सहित पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद
मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले में पुलिस ने लोजपा नेता जिला परिषद सदस्य सुशीला देवी के पति को गुर्गों सहित गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोली बरामद किया हैं।

इस माह 5 दिन विलंब से चलेगी कोसी एक्सप्रेस, 4 जोड़ी गाड़ियों का परिचालन रद्द तो 2 ट्रेनें की गई पुनर्निर्धारित
बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में कोसी एक्सप्रेस ट्रेन घंटों विलंब से चलेगी। दरअसल, धनबाद मंडल के कोडरमा स्टेशन पर नन इंटरलॉकिंग का कार्य चल रहा है। इसके कारण इस महीने कोसी एक्सप्रेस 5 दिन विलंब से चलेगी। यह ट्रेन 30 नवंबर के बाद अपने तय समय से ही खुलेगी। इसकी जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जन संपर्क अधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने दी है।

उपेंद्र कुशवाहा ने AIMIM व VIP पर कसा तंज, कहा- वो सिर्फ वोट काटने के लिए लड़ रहें कुढ़नी उपचुनाव
पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आज यानी शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कई मुद्दों पर मीडिया से बात की। बातचीत के दौरान उन्होंने एआईएमआईएम और वीआईपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो सिर्फ वोट काटने के लिए कुढ़नी उपचुनाव लड़ रहें हैं।

बक्सर: थाने में वृद्ध के कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में थानाध्यक्ष निलंबित
बक्सरः बिहार में बक्सर जिले के कोरान सराय थाना में एक वृद्ध के कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में थानाध्यक्ष जुनैद आलम को निलंबित कर दिया गया है।

तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान तोड़ा दम
रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर तेज रफ्तार टाटा कार ने साइकिल सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार हवा में उछलकर दूर जा गिरा।

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर महागठबंधन की ओर से तैयारियां पूरीः उमेश कुशवाहा
पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि उपचुनाव को लेकर महागठबंधन की ओर से तैयारियां पूरी हैं। इस चुनाव में प्रचार के लिए मुख्यमंत्री, जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित महागठबंधन के तमाम विधायक जाएंगे।

कुढ़नी विस उपचुनावः कुल 21 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन, 5 दिसंबर को होगा मतदान
मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए कुल 21 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static