Tejashwi Yadav बने पिता तो महागठबंधन के विधायकों ने काली पट्टी लगाकर किया प्रदर्शन, पढ़ें बिहार की Top 10 News

3/28/2023 6:27:37 AM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। तेजस्वी के घर में नन्हीं परी ने जन्म लिया है। वहीं इस खुशखबरी के बाद लालू परिवार में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। वहीं, दूसरी ओर महागठबंधन के एमएलए और एमएलसी द्वारा बिहार विधानमंडल के बाहर काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव बने पिता, घर में आई नन्हीं परी
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। तेजस्वी के घर में नन्हीं परी ने जन्म लिया है। वहीं इस खुशखबरी के बाद लालू परिवार में खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

महागठबंधन के MLA-MLC ने सदन के बाहर काली पट्टी लगाकर किया प्रदर्शन, केंद्र के खिलाफ की नारेबाजी
महागठबंधन के एमएलए और एमएलसी द्वारा बिहार विधानमंडल के बाहर काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

बिहार विनियोग विधेयक पर पूर्व CM जीतनराम मांझी ने सदन में दिया बयान, सरकार से किया ये अनुरोध
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने विधानसभा में बिहार विनियोग विधेयक पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को नोबल पुरस्कार मिले। श्रीकृष्ण बाबू के बाद नीतीश कुमार ने सबसे ज्यादा काम किया लेकिन सरकार से अनुरोध कुछ सुधार की गुंजाइश है। आरक्षण आयुक्त पद विलोपित हो गया, जिसे फिर से शुरू करने की जरुरत है।

Lalu की जमानत को चुनौती देने वाली CBI याचिका पर नोटिस देने से SC का इनकार
उच्चतम न्यायालय ने झारखंड के डोरंडा राजकोष मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत को चुनौती देने वाली केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की याचिका सोमवार को लंबित मामले से जोड़ दी। इस मामले में यादव को 5 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई गई थी।

कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी सदस्यों का हंगामा, बिजली बिल के मुद्दों को लेकर सदन का किया बहिष्कार
बिहार विधानमंडल की कार्यवाही शुरू होने के कुछ देर के बाद ही विपक्षी सदस्यों ने बिजली बिल के मुद्दों को लेकर सदन का बहिष्कार कर दिया।

Rahul को अयोग्य ठहराए जाने को लेकर विपक्षी सांसदों को देना चाहिए इस्तीफा: RJD MLA
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक भाई वीरेंद्र ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराये जाने के विरोध में रविवार को सभी विपक्षी सांसदों से इस्तीफा देने का आह्वान किया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ‘‘लोकतंत्र पर खतरे के खिलाफ लड़ाई में देश का नेतृत्व'' करने का अनुरोध किया।

सिर उठाकर जीना है तो संघर्ष करना पड़ेगा, संघर्ष के बिना हम अपनी मंजिल नहीं पा सकतेः मुकेश सहनी
विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि अगर सिर उठाकर जीना है तो संघर्ष करना पड़ेगा। संघर्ष के बिना हम अपनी मंजिल नहीं पा सकते हैं।

महागठबंधन के विरोध पर BJP ने जताई आपत्ति, कहा- इस तरह के मार्च करने का कोई औचित्य नहीं
बिहार विधानमंडल के बाहर काली पट्टी लगाकर महागठबंधन के विरोध पर भाजपा ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि न्यायालय से जुड़े हुए जो प्रश्न है उसको लेकर उन्हें कोर्ट में जाना चाहिए। इस तरह के मार्च करने का कोई औचित्य नहीं है।

बहन रोहिणी ने बेटी को गोद में लिए भाई तेजस्वी की तस्वीर को किया साझा, कुछ इस अंदाज में दी बधाई
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं। तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव ने बेटी को जन्म दिया है। तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव को बेटी को गोद में लिए तस्वीर डाली है, जिसमें तेजस्वी यादव ने नन्हीं परी को गोद में उठाया है।

लोक आस्था के महापर्व चैती छठ के दूसरे दिन CM नीतीश ने ग्रहण किया 'खरना का महाप्रसाद'
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोक आस्था के महापर्व चैती छठ के दूसरे दिन विधान पार्षद कुमुद वर्मा, विधान पार्षद संजय मयूख, जदयू प्रदेश महासचिव प्रतिभा सिंह एवं पूर्व सदस्य, बिहार राज्य खाद्य आयोग नन्दकिशोर कुशवाहा के आवास पर जाकर खरना का महाप्रसाद ग्रहण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static