बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक की जमकर की पिटाई बोला- वैशाली जिले के गैंगरेप मामले का आरोपी हूं

9/15/2022 3:51:21 PM

 

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकि आरोपियों की तलाश कर रही है। इसी बीच अब एक आरोपी बचने के लिए महुआ थाना के एक गांव में मुंह पर कपड़ा बांधकर घूम रहा था। ग्रामीणों ने युवक की बच्चा चोरी के शक में जमकर पिटाई कर दी।

मुंह पर कपड़ा बांधकर घूम रहा था आरोपी
पुलिस सूत्रों ने बताया कि वैशाली जिले से भागा हुआ गैंगरेप मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह महुआ थाना के मिर्जापुर गांव में मुंह पर कपड़ा बांधकर घूम रहा था। इसी बीच ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जब युवक को पीटा जा रहा था तो वह बोला कि वह बच्चा चोर नहीं है बल्कि वैशाली जिले से भागा हुआ गैंगरेप मामले का आरोपी है। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

3 आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं एसडीपीओ पूनम केसरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता और परिजनों को सुरक्षित स्थान पर रखा गया है। और पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा होगा। पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया है। गिरफ्तार किए युवकों की पहचान धीरज कुमार, कुणाल कुमार और अभिनंदन के रूप में हुई है।

यह है मामला
बता दें कि बीते 8 सितंबर को बिहार के वैशाली जिले में 5 युवकों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर दोनों के कपड़े उतारवाकर मारपीट की थी। इतना ही नहीं युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी रेप की घटना को अंजाम दिया था। वहीं युवकों ने पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static