Budget 2023 पर विजय सिन्हा की प्रतिक्रिया- यह बजट देश के विकास में करेगा सहयोग, तेजस्वी को लेकर कही ये बात

2/1/2023 2:47:21 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने केंद्र सरकार के बजट( Budget 2023) को मध्यम वर्गीय परिवार, किसान को फायदा पहुंचाने वाला बजट बताया है। विजय सिन्हा ने कहा कि केंद्र सरकार का यह बजट देश के विकास में काफी सहयोग करेगा।

यह भी पढ़ेंः- Budget 2023: केंद्रीय आम बजट पर बोले मंत्री श्रवण कुमार- केंद्र में बैठने वालों को बिहार के विकास की चिंता नहीं

"तेजस्वी ख़ुद पैसा कमाने के लिए कई विभाग संभाले हुए है" 

तेजस्वी यादव द्वारा बजट पर सवाल खड़े करने पर विजय सिन्हा ने हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव खुद पैसा कमाने और मलाई खाने के लिए कई विभाग की जिम्मेदारी सम्भाल रहे है। तेजस्वी यादव को बिहार के विकास से कोई फायदा नजर नहीं आता है। इंटर के परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक होने और वायरल फ़ोटो को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि शिक्षा मंत्री शिक्षा सुधार के बजाय  रामचरितमानस पर सवाल खड़ा कर बिहार में सांप्रदायिक माहौल ख़राब कर रहे है। बिहार में शिक्षा का क्या हाल है। आजकल मंत्री झूठी जांच कर रहे है। शिक्षा मंत्री से विभाग में सुधार नहीं हो रहा है। यह सरकार शिक्षा, सड़क, सिंचाई जैसे महत्वपूर्ण बिंदु पर असफल हो रहा है ।



यह भी पढ़ेंः- केंद्रीय बजट पर बोले तेजस्वी- बिहार को Budget से उम्मीद नहीं, BJP ने राज्य को ठगने का किया काम

बता दें कि बुधवार को देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने इकोनॉमिक सर्वे को पेश किया। ये इकोनॉमिक सर्वे देश की आर्थिक स्थिति की सही तस्वीर दिखाने के लिए पेश किया जाता है। साथ ही देश का यूनियन बजट पेश किया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static