CM नीतीश को उपेंद्र कुशवाहा का जवाब, कहा- ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर....?

1/25/2023 5:42:57 PM

पटनाः बिहार में इन दिनों सियासी बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में अब जदयू (JDU) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर। ऐसे तो हर बड़ा भाई छोटे को भगाकर पूरी संपत्ति हड़प लेगा। 

कुशवाहा ने ट्वीट कर दिया जवाब
उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने ट्वीट कर लिखा, "बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने...! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर....?" 


उपेंद्र कुशवाहा पर बरसे CM नीतीश, बोले- "हम BJP के संपर्क में नहीं है, जिसको जहां जाना है, वह चला जाए"

जिसको जहां जाना है, चला जाएः सीएम नीतीश 
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को जदयू (JDU) के संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के बारे में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कुशवाहा के उस दावे को खारिज किया कि पार्टी हाल के दिनों में ‘‘कमजोर'' हो गई है और पार्टी के वरिष्ठ नेता भाजपा (BJP) के संपर्क में हैं। नीतीश कुमार ने कहा, ‘‘उन्हें कम से कम एक नेता का नाम लेना चाहिए जो (भाजपा के साथ) संपर्क में है। जो खुद संपर्क करना चाहते हैं, वे इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।'' उन्होंने आगे कहा कि जिसको जहां जाना है, चला जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static