केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री का CM पर हमला, कहा-  बिहार में शराबबंदी फेल, नीतीश के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचा रहें शराब

1/6/2023 12:09:00 PM

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी फेल हैं और नीतीश कुमार के कार्यकर्ता घर-घर शराब पहुंचा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः- बिहार बजट सत्र के बाद विपक्षी एकता के लिए देशव्यापी यात्रा कर सकते हैं Nitish Kumar

 
बिहार में शराबबंदी फेल हैं: कैलाश चौधरी
दरअसल,  मंत्री कैलाश चौधरी कटिहार पहुंचे, जहां पर उन्होंने कृषि विज्ञान केन्द्र पहुंच सबसे पहले वृक्षारोपण किया और कृषि विज्ञान केन्द्र का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी फेल हैं। उनके कार्यकर्ता गांव गांव, घर घर शराब पहुंचाने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में जहरीली शराब से मौतें हो रही हैं। इस शराब की नीति को सही तरीके से लागू होना चाहिए। बिहार में शराब की तस्करी हो रही हैं, इसमें सरकार की नाकामी झलकती हैं।

यह भी पढ़ेंः-  सीतामढ़ी में बाघ की दहशत...खेत में घास काट रही 2 महिलाओं को किया घायल, खौफ से घरों में दुबके लोग


"सरकार के कोष में जाने वाला पैसा तस्करों की जेब को कर रहा गर्म"
वहीं केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजकोषीय कोष घाटे में जा रही हैं। सरकार की कोष में जाने वाला यह पैसा , तस्करों की जेब को गर्म कर रहा हैं, जिस तरह से नीतीश कुमार ने सरकार में आने के बाद शराबबंदी का निर्णय लिया था, उस तरह से इसकी मॉनिटरिंग नहीं हो रही हैं। बता दें कि जब से छपरा जहरीली शराब कांड से मौतें हुई है, तब से विपक्ष नीतीश सरकार पर हमला बोल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static