Saharsa News: चलती कार में नाबालिग के साथ 2 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, चीखने पर तेज कर दिया म्यूजिक, एक गिरफ्तार

Wednesday, Sep 18, 2024-02:09 PM (IST)

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां पर चलती कार में नाबालिग के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बकरी चराने के बाद घर लौट रही थी नाबालिग
जानकारी के मुताबिक, मामला सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। घटना को लेकर पीड़िता ने बताया कि  14 सितंबर की शाम में वह बकरी चराने के बाद घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसे तीन लड़कों ने जबरदस्ती कार में बैठा लिया और फिर गलत काम किया। एक लड़का गाड़ी चला रहा था और दो लड़कों ने गाड़ी में ही गलत काम किया। दोनों लड़के गाड़ी का शीशा लॉक कर तेज आवाज में अंदर गाना बजाने लगे, ताकि आवाज बाहर नहीं आ पाए। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की सूचना प्राप्त हुई थी। पीड़िता के द्वारा आवेदन प्राप्त होते ही सदर थाना में धारा 70 (1) भारतीय न्याय संहिता, 4/6 बच्चों का लैंगिक अपराध से संरक्षण (पॉक्सो) एक्ट का मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी, जिसमें पीड़िता का तुरंत मेडिकल कराया गया। जिसका मेडिकल जांच रिपोर्ट फिलहाल नहीं आया है। वहीं अनुसंधानकर्ता द्वारा बताया गया कि पीड़िता के शरीर के बाहरी हिस्से में किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाया गया।

घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही पुलिस
वहीं, सूत्रों ने बताया कि घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा तकनीकी एवं मानवीय सूचना के आधार पर इस कांड में शामिल एक अभियुक्त अजित कुमार को गिरफ्तार किया गया। वहीं घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो वाहन को भी बरामद कर लिया गया। विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) एवं डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाया गया। इसके साथ ही घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की गई। इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना में शामिल सभी अभियुक्तों का स्पीडी ट्रायल कराकर जल्द से जल्द उन्हें सजा दिलाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static