​दरभंगा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो भाइयों की मौत, परिजनों में पसरा मातम

6/16/2024 2:29:34 PM

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर लौट रहे थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र खुटवारा मोड के पास की है। मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के खरुआ पंचायत के इस्लामपुर निवासी मो. शाहजहां उर्फ लाडले और अफजल के रूप में हुई है। दोनों आपस मे ममेरे और फुफेरे​ भाई थे। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात दोनों युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे तभी धोई घाट- खूंटवारा मार्ग पर बाइक और हाइवा के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की इलाज के दौरान दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (डीएमसीएच) में मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक मो. लाडले अपने घर का इकलौता बेटा था।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static