छपरा में महिलाओं के झुंड में घुसा अनियंत्रित ट्रक, तीन की दर्दनाक मौत, 5 अन्य घायल

3/26/2022 1:56:11 PM

छपराः बिहार के छपरा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर महिलाओं के झुंड में घुस गया। इस घटना में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य महिलाएं घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा की है। बताया जा रहा है कि यहां के निवासी लुकमान हुसैन के पुत्र की बारात पचरौर के टीकमगढ़ गई हुई थी। घर पर रिश्तेदार और घर की महिलाएं परंपरागत रीति रिवाज के अनुरूप गांव की सड़कों पर हंसी ठिठोली कर रही थीं। शुक्रवार की देर रात जब महिलाओं का झुंड दुमदुमा शिवमंदिर के पास पहुंचा, तभी सिवान जिला की तरफ से मशरक जा रहा ट्रक महिलाओं के झुंड में घुस गया जिसमें मौके पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई। वहीं पांच अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई।

मृतकों में दुमदुमा निवासी रोजाद्दीन की 50 वर्षीय पत्नी सैरुल बीबी, भोला मियां की 45 वर्षीय पत्नी नजमा खातून और बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह निवासी नाजिम मिया की 50 वर्षीय पत्नी सैशा बेगम शामिल हैं। घायलों को लेकर लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही मढ़ौरा एसडीओ और एसडीपीओ दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेजा। घटना को अंजाम दे ट्रक के साथ फरार ड्राइवर की पहचान में जुटी पुलिस के हाथ अभी कोई सुराग नहीं लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static