आज CM नीतीश की "समाधान यात्रा" का हुआ समापन तो आनंद मोहन की बेटी की शादी में दिखे कई बड़े दिग्गज, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

2/17/2023 7:26:57 AM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 'समाधान यात्रा' के क्रम में बेगूसराय जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। इसी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज समाधान यात्रा का समापन हो गया। वहीं, दूसरी ओर बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी की शादी समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू अध्यक्ष समेत प्रमुख नेता और मंत्रियों के साथ पहुंचे। वहीं पप्पू यादव भी सुरभि आनंद की शादी में शामिल हुए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

'समाधान यात्रा': CM नीतीश ने बेगूसराय में विकास योजनाओं का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 'समाधान यात्रा' के क्रम में बेगूसराय जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। इसी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज समाधान यात्रा का समापन हो गया।

आनंद मोहन की बेटी की शादी में शामिल हुए कई बड़े दिग्गज, CM नीतीश और पप्पू यादव ने वर-वधू को दिया आशीर्वाद
बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी की शादी समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू अध्यक्ष समेत प्रमुख नेता और मंत्रियों के साथ पहुंचे। वहीं पप्पू यादव भी सुरभि आनंद की शादी में शामिल हुए और वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

बेटे के प्यार की सजा परिवार को मिली...लड़की के परिजनों ने पिता-बड़े भाई को बांधकर पीटा, फिर घसीटते हुए ले गए गांव
बिहार के मोतिहारी जिले में एक युवक के प्यार की सजा पिता और उसके बड़े भाई को दी गई। लड़की के परिजनों ने दोनों को बांधकर जमकर पीटा। इतना ही नहीं फिर उनको घसीटते हुए गांव ले गए। बताया जा रहा है कि युवक ने एक साल पहले गांव की लड़की के साथ लव मैरिज की थी। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस रिमांड में भेजे गए फुलवारीशरीफ कांड में गिरफ्तार 3 लोग, देश में अशांति फैलाने का था आरोप
सांप्रदायिक वैमनस्यता एवं अशांति फैलाने का प्रयास तथा देशद्रोह के चर्चित बिहार के फुलवारीशरीफ कांड में विशेष अदालत ने पूर्वी चंपारण से गिरफ्तार 3 लोगों से सात दिनों तक हिरासती पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपे जाने का आदेश दिया।

BC कार्यालयों के सर्वेक्षण से जुड़े सवाल टाल गए CM नीतीश, बोले- वो तो चलता रहना है; ऐसी चीजें होती...
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  बीबीसी के नयी दिल्ली और मुंबई कार्यालयों में आयकर विभाग के सर्वेक्षण से जुड़े सवालों को टाल दिया। अपनी ‘समाधान यात्रा' के तहत समस्तीपुर जिले पहुंचे कुमार से पत्रकारों ने बीबीसी कार्यालयों के सर्वेक्षण के बारे में सवाल पूछे थे।

CM नीतीश ने कहा- बंद पड़ी चीनी मिल को शुरू करने के लिए सरकार करेगी पहल
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार बंद पड़ी चीनी मिल को शुरू करने के लिए पहल करेगी। मुख्यमंत्री ने अपनी ‘समाधान यात्रा' के क्रम में बुधवार को गोपालगंज जिले में विभिन्न विभागों की विकास योजनाओं की प्रगति के संबंध में जिलास्तरीय समीक्षात्मक बैठक की।

गया के पूर्व SP आदित्य कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का है आरोप
बिहार में पटना की एक विशेष अदालत ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में गया के पूर्व पुलिस अधीक्षक (एसपी) आदित्य कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।

विदाई समारोह से पहले फागू चौहान से मिलने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष, कहा- बिहार में काफी अच्छा रहा इनका कार्यकाल
बिहार के मौजूदा राज्यपाल महामहिम फागू चौहान का आज विदाई समारोह है। इससे पहले बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने राजभवन जाकर उनसे मुलाकात की।

शादी समारोह से लौटने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबी बारातियों की गाड़ी, तीन की दर्दनाक मौत
बिहार के खगड़िया जिले से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है, जहां पर शादी समारोह से लौटने के दौरान बारातियों की गाड़ी पानी भरे गड्ढे में डूबने से 3 की मौत हो गई, जबकि 2 बाराती सुरक्षित बाहर निकल गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है।

सनकी पति ने पहले तेजधार हथियार से काटा पत्नी का गला, फिर फांसी लगाकर दे दी अपनी जान
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बुधवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार ने गुजरात दंगों की सच्चाई सामने आने के डर से बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाया और आयकर विभाग द्वारा उसके कार्यालयों में ‘सर्वेक्षण' किया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static