रास्ते में हर किसी को दबिया से मारता गया ये सिरफिरा युवक, एक घंटे तक मचाया आतंक

3/26/2023 2:43:20 PM

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में एक सनकी युवक ने 12 से ज्यादा लोगों को दबिया से हमला कर घायल कर दिया। उसे रास्ते में जो भी दिखा, वह उसे मारता चला गया। इस हमले में 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं युवक के तांडव से इलाके मे हड़कंप मच गया।

युवक ने दबिया से लोगों पर किया हमला
जानकारी के  मुताबिक, घटना सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद क्षेत्र की है। इस पूरी वारदात का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक हाथ में दबिया लेकर लोगों पर हमला कर रहा है। इस हमले 12 लोग घायल हो गए, जबकि 2 की हालत गंभीर है। इस दौरान पूरे इलाके में एक घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 की टीम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान माखन टोला निवासी शिवा शर्मा के पुत्र सुभाष शर्मा के रूप में हुई है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं डीएसपी एजाज हाफिज मनी ने कहा कि एक युवक ने कई लोगों पर हमला किया है, जिसमें 2  गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि सभी घायलों का इलाज चल रहा है। इस घटना में गंभीर रूप से घायल जयचंद शर्मा और जगदीश पंडित को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static