मंत्री के अपमान मामले में ठोस कार्रवाई की मांग को लेकर सदन में जमकर हुआ हंगामा

12/4/2021 10:47:35 AM

पटनाः बिहार विधानसभा परिसर में शुक्रवार को श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा के कथित अपमान की गूंज लगातार दूसरे दिन सदन में सुनाई दी और विपक्षी सदस्यों ने विधायिका की गरिमा की रक्षा के लिए दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के सदस्य मंत्री जीवेश मिश्रा के अपमान के मामले को 'शर्मनाक कृत्य' बताते हुए सरकार से जवाब देने की मांग की। सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रश्नकाल शुरू करने की घोषणा की, इससे उत्तेजित विपक्ष के सदस्य पहले अपनी सीट पर और उसके बाद सदन के बीच में आकर शोरगुल करने लगे और नारे लगाने लगे कि सदन का अपमान नहीं सहेंगे। बाद में सभा अध्यक्ष ने विपक्ष के सदस्यों से अपनी सीट पर जाकर अपनी बात रखने का आग्रह किया।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि घटना काफी शर्मनाक है और यह सदन के सदस्यों से जुड़ा हुआ मामला है। सभा अध्यक्ष हम सब के संरक्षक हैं इसलिए कार्यमंत्रणा समिति की बैठक जो उनके कक्ष में हुई थी उसमें क्या निष्कर्ष निकला और क्या जांच कमेटी बना दी दी गई है तथा क्या जांच की कार्यवाही शुरू हो गई है। इससे सदन को अवगत कराया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static